प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने जहर खाकर दे दी जान,कार में संदिग्ध अवस्था मे मिला युवक - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Thursday, September 8, 2022

प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने जहर खाकर दे दी जान,कार में संदिग्ध अवस्था मे मिला युवक

प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने जहर खाकर दे दी जान,कार में संदिग्ध अवस्था मे मिला युवक 




उत्तरकाशी।।जिला मुख्यालय के नजदीक   उजेली  पार्क में एक कार के अंदर एक युवक  मृत अवस्था मे  मिला।जब आसपास के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो लोगों ने पुलिस को सूचित किया।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की मानें तो युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उत्तरकाशी आया था। बताया जा रहा है कि उसकी प्रेमिका उत्तरकाशी में ही किसी सरकारी विभाग में नौकरी करती है।बीते रोज युवक ने अपने भाई को फोन कर जहर खाकर आत्महत्या करने की बात कही  फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



उत्तरकाशी  उजेली में स्थित पार्क में खड़ी एक कार में युवक संदिग्ध अवस्था  में पड़ा मिला था। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को दी  सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने उसे जिला अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. युवक की जेब में मिले कागजों के आधार पर उसकी पहचान भूपेश चंद्र बहुगुणा निवासी ओखल कांडा, तहसील धारी नैनीताल के रूप में हुई।


उत्तरकाशी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस के पहुंचने के कुछ देर बाद ही भूपेश के मोबाइल पर फोन आया।फोन करने वाले शख्स ने खुद को भूपेश का भाई सूरज बताया. सूरज ने पुलिस को बताया कि भूपेश उत्तरकाशी में किसी युवती को मिलने आया था। जिससे उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती ने भूपेश से शादी करने से इनकार कर दिया. जिस पर भूपेश ने जहर खा लिया।

सूरज ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे भूपेश ने फोन कर युवती के शादी से इंकार करने और जहर खाने की बात बताई थी. युवती उत्तरकाशी में किसी सरकारी विभाग में नौकरी करती है।युवती ने हाल में ही उत्तरकाशी में तैनाती दी है।प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि पंचनामा आदि की कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

1235