उत्तरकाशी- पुलिस का गोपनीय पत्र हुआ वायरल ,पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी ने सीओ को जांच के दिए आदेश। - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Sunday, September 25, 2022

उत्तरकाशी- पुलिस का गोपनीय पत्र हुआ वायरल ,पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी ने सीओ को जांच के दिए आदेश।

उत्तरकाशी- पुलिस का गोपनीय पत्र हुआ वायरल ,पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी ने सीओ को जांच के दिए आदेश।




उत्तरकाशी।। (ब्यूरो)UKSSSC  पेपर लीक भर्ती घोटाले के मुख्य आरोपी हाकम सिंह के रिजॉर्ट के  ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के संबंध में पुलिस विभाग का एक गोपनीय पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं  पुलिस विभाग का यह गोपनीय पत्र आखिर  कैसे वायरल हो गया यह सोचनीय विषय है वहीं पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी का कहना है कि  गोपनीय पत्र के वायरल होने पर सीओ के नेतृत्व में जांच के आदेश दिए गए हैं और इसमें जिसने भी इस पत्र को वायरल किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी क्योंकि इस प्रकार गोपनीय पत्र का वायरल होना कहीं ना कहीं चिंता का विषय है।



पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी ने कहा कि शासन की ओर से  निर्देश जारी किया है कि जनपद सभी संचालित अवैध होटल,रिसॉर्ट और गेस्ट हाउसों पर  तत्काल कार्यवाही की जाए। पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी ने कहा है किइसी क्रम में जनपद में अवैध रूप से संचालित हो रहे।होटल,  रिसोर्ट, गेस्ट हाउसों की जांच की जाएगी की इनमे कौन-कौन से अवैध संचालित हो रहे हैं और  होटल, रिसॉर्ट और गेस्ट हाउसों में कार्य कर रहे कर्मचारियों के बारे में भी जानकारी ली जाएगी यह भी पता किया जाए कि यहां पर कोई गलत गतिविधियां तो नहीं हो रही है अगर इस प्रकार की संलिप्तता पाई जाती है तो ऐसे होटल ,रिसोर्ट और गेस्ट हाउसों के मालिकों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

1235