उत्तरकाशी-बारिश बनी मुसीबत, अध्यापकों ने तेज बहाव वाले गदेरे से बच्चों को करवाया पार - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Friday, July 22, 2022

उत्तरकाशी-बारिश बनी मुसीबत, अध्यापकों ने तेज बहाव वाले गदेरे से बच्चों को करवाया पार

उत्तरकाशी-बारिश बनी मुसीबत, अध्यापकों ने तेज बहाव वाले गदेरे से बच्चों को करवाया पार




उत्त्तरकाशी ।।।जनपद  में हो रही बारिश मुसीबत बनी हुई है हम देख सकते हैं कि किस प्रकार उफनते  गदेरे (नाले)को  स्कूली बच्चे पार कर रहे हैं। जनपद उत्तरकाशी में आज से  तीन दिख तक  बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट है।  जिले में बारिश से आम जनजीवन से  अस्त ब्यस्त हो रखा है।हम बात कर रहे जनपद के   नोगांव विकास खंड के राजकीय इंटर कालेज गडोली की जनपद में हो रही  बारिश से   इंटर कालेज के पास बरसाती गदेरा इतने उफान पर आ गया कि बच्चे स्कूल में ही फंस गये। विद्यालय प्रबंधन ने बच्चों को बारिश रुकने के बाद  घर भेजा। लेकिन बारिस इतनी तेज  थी कि बच्चों के द्वारा बरसाती नाले को पार करना मुश्किल था। 




अध्यापकों ने बरसाती गदेरे के तेज बहाव के कारण  किस तरह से अध्यापकों ने सभी स्कूली बच्चों को उफनते नाले से पार करवाया ।डरे सहमे बच्चे  मौषम के भयानक मंजर को लेकर  आपबीती सुनाते हुए बताते है कि  तेज बारिस होने लगी और नदी नाले उफान पर आ गए कालेज के पास ही बहने वाला नाला भी उफान पर आ गया बारिस थमने के बाद किसी तरह स्कूल के अधयापकों ने नाले को पार कराया और तब हम घर पहुंचे। 



No comments:

Post a Comment

1235