उत्तरकाशी- मलबे में दबी पांच महिलाएं एक की मौत,3 गम्भीर घायल महिलाओं को एयर एम्बुलेंस से हायर सेंटर किया गया रेफर - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Wednesday, June 22, 2022

उत्तरकाशी- मलबे में दबी पांच महिलाएं एक की मौत,3 गम्भीर घायल महिलाओं को एयर एम्बुलेंस से हायर सेंटर किया गया रेफर


उत्तरकाशी- मलबे में दबी पांच महिलाएं एक की मौत,3 गम्भीर घायल महिलाओं को एयर एम्बुलेंस से हायर सेंटर किया गया  रेफर




उत्तरकाशी।।जनपद  के सुदूरवर्ती तहसील मोरी के फीताड़ी गाँव मे आज सुबह  5 महिलाएं मलबे में दब गई।बताया जा रहा है कि फीताड़ी गांव में मनरेगा रोजगार गारंटी का कार्य कर रही थी कि अचानक पहाड़ी से मलवा आया जिसके कारण महिलाएं मलबे में दब गई। स्थानीय ग्रामीणों ने महिलाओं को रेस्क्यू कर मलबे से बाहर निकाला जिसमें से अस्पताल ले जाते ले जाते समय  एक महिला की रास्ते में मौत हो गई जबकि 4 महिलाएं गंभीर घायल है। वही मोरी अस्पताल में तैनात डॉक्टर नितेश का कहना है कि  3 महिलाएं अत्यधिक गंभीर घायल होने के कारण उनको बाय एयर एम्बुलेंस के माध्यम से हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश भेजा गया है। जबकि एक महिला को मोरी  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से 108 के माध्यम से जिला अस्पताल उत्तरकाशी भेजा गया  है । वहीं क्षेत्रीय विधायक दुर्गेश्वर लाल को जब  घटना की सूचना मिली तो गम्भीर घायलों केलिए नई  तत्काल एयर एंबुलेंस की ब्यवस्था करवाई और घायलो हायर सेंटर भेजा।




वहीं बताया जा रहा कि  वास्तविक महिलाएं मनरेगा रोजगार गारंटी का कार्य कर रही थी या निजी कार्य  फिलहाल राजस्व टीम के द्वारा घटना की जांच की जा रही है कि आखिर घटना कैसी हुई।



No comments:

Post a Comment

1235