उत्तरकाशी-कांग्रेस प्रत्याशी विजयपाल सजवाण ने धनारी पट्टी के दर्जनों ग्रामीण क्षेत्रों में किया चुनावी प्रचार - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Tuesday, February 8, 2022

उत्तरकाशी-कांग्रेस प्रत्याशी विजयपाल सजवाण ने धनारी पट्टी के दर्जनों ग्रामीण क्षेत्रों में किया चुनावी प्रचार


उत्तरकाशी-कांग्रेस प्रत्याशी विजयपाल सजवाण ने धनारी पट्टी के दर्जनों ग्रामीण क्षेत्रों में किया चुनावी प्रचार




उत्तरकाशी।।गंगोत्री विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने धनारी क्षेत्र के बिभिन्न गांवों में चुनावी भ्रमण कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की।सजवाण ने पटूड़ी, बग्यालगांव, कलिगांव, ईड़, थाती, पिपली, कोटि, भाटगांव एवं किरुण में जनसंपर्क कर ग्रामीणों से संवाद किया। इस दौरान इस क्षेत्र के लोगों ने  विजयपाल सजवाण को अपार जनसमर्थन देने का भरोसा दिया। साथ ही  सैकड़ों लोगों ने उनके समर्थन में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।




इस दौरान पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने ग्रामीणों को संबोधित कर कहा कि धनारी क्षेत्र से उनका बचपन से ही विशेष जुड़ाव रहा है, इस क्षेत्र के साथ उनकी कई सुनहरी यादें जुड़ी हुई है, मुझे जब भी जिस रूप में भी विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला मेने  अपने पूरे सामर्थ्य से इस क्षेत्र की सेवा करने का प्रयास किया है, यहां की सड़कों से लेकर पॉलिटेक्निक और स्कूलों का उच्चीकरण हमारी प्राथिमकता में रहा है और हमने करके भी दिखाया है। आज हम अपने आगामी विजन ओर पिछले कार्यकाल की उपलब्धियों के बूते जनता के बीच जा रहे है और हमे पूर्ण विश्वास है कि जनता विकास के नाम पर वोट कर हमें अपना आशीर्वाद प्रदान करेगी।

No comments:

Post a Comment

1235