उत्तरकाशी-गंगोत्री के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने बाड़ागड्डी पट्टी के कई गांवों में किया जनसंपर्क - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Tuesday, January 18, 2022

उत्तरकाशी-गंगोत्री के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने बाड़ागड्डी पट्टी के कई गांवों में किया जनसंपर्क

 उत्तरकाशी-गंगोत्री के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने  बाड़ागड्डी पट्टी के कई गांवों  में किया जनसंपर्क





उत्तरकाशी।। गंगोत्री के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने बाडागड्डी पट्टी के कुरोली, बोंगाड़ी/शेरपुर, कंकराड़ी, मुस्टिकसौड़, मस्ताड़ी, मंगलपुर और भेलूड़ा गांव में जनसंर्पक कर 14 फरवरी को होने वाले चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कुरोली गांव से भ्रमण की शुरुआत कर उन्होंने क्षेत्र के भूमियाल श्री हरिमहाराज व मां खंडद्वारी की पूजा कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद जनसंपर्क कर लोगों से मुलाकात की।

पूर्व सरकार में विधायक रहते उन्होंने इस क्षेत्र में अनेक विकास कार्य किये है। मुस्टिकसौड़ में श्री हरिमहाराज  के मेले को भव्य रूप देने के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत जी से प्रतिभाग कराकर इसे नई पहचान देने का भरसक प्रयास किया था।पूर्व विधायक ने कहा कि बीते पांच वर्षों से भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने इस मेले की कोई सुध तक नही ली। इस दौरान पूर्व विधायक ने महंगाई, बेरोजगारी और अन्य स्थानीय मुद्दों पर विफल भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से लोगों को अवगत कराया। उन्होंने पिछली सरकार में जन सहलुयत को प्राथमिकता देते हुए जोशियाड़ा में उपतहसील की स्थापना की  उन्होंने ग्रामीणों से  वायदा किया कि आप सबके आशीर्वाद से मौका मिला तो इस क्षेत्र को विकसित करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहूंगा। 




इस अवसर पर उनके साथ पूर्व सैनिक प्रकोष्ट के अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह गुसाईं, महिला कांग्रेस अध्यक्ष मीना नौटियाल, पालिका सभाषद बुद्धि सिंह राणा, अजीत गुसाईं, अन्य मौजूद रहे।


सूर्यपकाश नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235