उत्तरकाशी-जिलाधिकारी ने जनपद की विभिन्न तहसीलों में पांच नायाब तहसीलदार किये नियुक्त,अब आमजन को मिलेगी सुविधा - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Tuesday, August 10, 2021

उत्तरकाशी-जिलाधिकारी ने जनपद की विभिन्न तहसीलों में पांच नायाब तहसीलदार किये नियुक्त,अब आमजन को मिलेगी सुविधा

 उत्तरकाशी-जिलाधिकारी ने जनपद की विभिन्न तहसीलों में पांच नायाब तहसीलदार किये नियुक्त,अब आमजन को मिलेगी सुविधा


उत्तरकाशी।।जनपद की तहसीलों में लंबे समय से नायब तहसीलदारों के पद खाली थे।जिससे आम लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।इसी को देखते हुए। अब जनपद को  पांच नए नायब तहसीलदार मिले है । गंगा,यमुनावैली की सुदरवर्ती तहसीलों में आमजन की  सुविधा को देखते हुए।गढ़वाल मंडल  आयुक्त  के निर्देशों के अनुसार  जिलाधिकारी  मयूर दीक्षित ने जनहित के कार्यों को देखते हुए राजस्व निरीक्षक व रजिस्ट्रार कानूनगो संवर्गीय कार्मिकों को नायब तहसीलदार के पद पर नियुक्त किया  है। जिसमें तहसील मोरी में नायब तहसीलदार धनीराम डंगवाल,तहसील बड़कोट में राजेन्द्र सिंह रावत, तहसील जोशियाड़ा में अयोध्या प्रसाद उनियाल, तहसील चिन्यालीसौड़ में रमेशचंद्र चौहान, तहसील धौन्तरी में,महावीर प्रसाद बसलियाल को नियुक्त किया है।


जिलाधिकारी ने कहा कि आमजन की समस्याओं के निराकरण के लिए गंगा एवं यमुना घाटी  की तहसीलों में नायब तहसीलदार नियुक्त किये गए हैं। जो आमजन की समस्याओं का त्वरित गति के साथ निस्तारण करेंगे। इससे क्षेत्रीय जनता को लाभ भी मिलेगा। यमुनावैली की तीनों तहसील मोरी,पुरोला बड़कोट में  एक-एक नायब तहसीलदार नियुक्त होने से जहां सुदरवर्ती क्षेत्र में दैवीय आपदा के कार्यों में तेजी आएगी वहीं कृषकों एवं बागवानों के कार्य भी आसानी के साथ होंगे।



रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235