उत्तरकाशी-अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ आबकारी विभाग की कार्यवाही, 55 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ एक ब्यक्ति को किया गिरफ्तार। - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Wednesday, June 23, 2021

उत्तरकाशी-अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ आबकारी विभाग की कार्यवाही, 55 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ एक ब्यक्ति को किया गिरफ्तार।

 उत्तरकाशी-अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ आबकारी विभाग की कार्यवाही, 55 पव्वे अंग्रेजी शराब  के साथ एक ब्यक्ति को किया गिरफ्तार।

उत्तरकाशी।।आबकारी विभाग भी अब लगातार छापेमारी कर अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रहा है।जिलाधिकारी के दिशा-निर्देशन में आबकारी विभाग उत्तरकाशी ने मुखबीर की सूचना पर धनारी पट्टी के बागसारी कस्बे में विजय सिंह के होटल से 55 पव्वे सोलमेट के बरामद करते हुए विजय सिंह को गिरफ्तार किया साथ ही आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया।वहीं गिरफ्तार करने वाली टीम में आबकारी निरीक्षक अधिकारी ओमप्रकाश,सिपाई,गजेंद्र सिंह,भीम प्रसाद,और अनिरूद्ध शर्मा मौजूद थे।


वहीं प्रभारी आबकारी अधिकारी ओमप्रकाश का कहना है कि जिलाधिकारी महोदय के  दिशा-निर्देशन  अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रहे है।आबकारी विभाग की कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी ,जनपद में जहां-2 भी हमे अवैध कच्ची,और अंग्रेजी  शराब के कारोबार की सूचना मिल रही है वहां पर हम लोग कार्यवाही अमल ला रहे है।किसी भी दशा में अवैध शराब का कारोबार करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा।




रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235