उत्तरकाशी-मृतक की पत्नी,ससुर और प्रेमी के खिलाफ परिजनों ने दी तहरीर ,थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Friday, March 19, 2021

उत्तरकाशी-मृतक की पत्नी,ससुर और प्रेमी के खिलाफ परिजनों ने दी तहरीर ,थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज

 उत्तरकाशी-मृतक की पत्नी,ससुर और प्रेमी के खिलाफ परिजनों ने दी तहरीर ,थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज


उत्तरकाशी(चिन्यालीसौड़)।।बीते गुरुवार को नगर क्षेत्र के सुलीठांग मे हुई युवक की संदिग्ध मौत के मामले मे युवक के बड़े भाई ने   मृतक की पत्नी, ससुर, और प्रेमी बिर्जेष उर्फ बिजू के खिलाफ थाना धरासू  मे तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराकर अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर गिरफ्तारी करने की मांग की।


बताते चलें कि थाना अध्यक्ष धरासू गजेन्द्र बहुगुणा ने बताया कि गुरूवार शाम को सी एच सी चिन्यालीसौड़ से जानकारी मिली कि दीपक कुमार उम्र 35 वर्ष  पुत्र किशन लाल डांग निवाशी ब्रह्मखाल को अस्पताल मे लाया गया जिसकी सूचना पर पुलिस अस्पताल गई और तब तक डाक्टर ने  दीपक कुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर शुक्रवार सुबह मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल ले गई, पी एम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्ध किया, उसके बाद परिजनों द्वारा मृतक का अंतिम सस्कार किया गया। शुक्रवार शाम को मृतक के बड़े भाई पंकज कुमार की तहरीर पर दीपक की हत्या की आशंका जताते हुए मृतक की पत्नी प्रेमा देवी, मृतक के ससुर अतर लाल, प्रेमी बिजू निवासी थाती धनारी  के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। और अभियुक्तों के खिलाफ जांचकर  तुरन्त गिरफ्तारी कार्यवाही शुरू की जा रही है।



          रिपोर्ट-राजेन्द्र रांगड़

No comments:

Post a Comment

1235