उत्तरकाशी -पुलिस की नशे के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी, 16 ग्राम अवैध स्मैक के साथ तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Monday, February 8, 2021

उत्तरकाशी -पुलिस की नशे के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी, 16 ग्राम अवैध स्मैक के साथ तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

 उत्तरकाशी -पुलिस की नशे के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी,  16 ग्राम अवैध स्मैक के साथ तीन अभियुक्तों को किया  गिरफ्तार





उत्तरकाशी।।।पुलिस ने 16 ग्राम अवैध स्मेक के साथ तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया । नशे के खिलाफ लगातार पुलिस की छापेमारी  जारी है और जिसमे अधिक मामले स्मेक के आ रहे है मणिकान्त मिश्रा, पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा जनपद में नशे  के विरुद्ध अभियान को लगातार जारी रखते हुए  उत्तरकाशी को नशा मुक्त करना है  इसी ध्येय को लेकर  पुलिस ने तीन अभियुक्तों को 16 ग्राम अवैध स्मेक के साथ गिरफ्तार किया।


बताते चलें कि   विनोद थपलियाल थानाध्यक्ष कोतवाली उत्तरकाशी द्वारा एक पुलिस टीम को घटित कर   सन्दिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चैकिंग के लिए भेजा गया, चैकिंग के दौरान तीन ब्यक्तियों में उस्मान,शौकीन,और शोहेब  जिनके पास स्विप्ट डिजायर  वाहन से  तलाशी ली गई जिसमे  इनके पास से 16 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई।


पूछताछ में अभियुक्तों के द्वारा बताया गया कि स्मेक रुड़की से खरीदी गई जिनको ये स्वयं भी इस्तेमाल करते थे और बेचते भी थे।  गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना कोतवाली उत्तरकाशी में उक्त अभियुक्तों के विरुध्द *NDPS Act की धारा 8/21 में अभियोग पंजीकृत* किया गया है। तीनों अभियुक्तों  को आज मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है। पुलिस इसे रिमांड पर लेकर और गहनता से पूछताछ करेगी।


वहीं पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा का कहना है कि स्मेक के मामले में कुछ सरकारी कर्मचारी भी लिप्त होने सूचना है जिनके बारे पता लगाया जा रहा है 


पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी  द्वारा उक्त पुलिस टीम की सराहना करते हुए उत्साहवर्धन हेतु 2500 रु के नगद पुरुस्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई।


         रिपोर्ट- हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235