BIG NEWS-सीएम धामी ने सड़क किनारे हटाए जा रहे अतिक्रमण पर लगाई रोक,सभी जिलों के जिलाधिकारी को दिए सख्त निर्देश - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Tuesday, September 5, 2023

BIG NEWS-सीएम धामी ने सड़क किनारे हटाए जा रहे अतिक्रमण पर लगाई रोक,सभी जिलों के जिलाधिकारी को दिए सख्त निर्देश


BIG NEWS-सीएम  धामी ने सड़क किनारे हटाए जा रहे अतिक्रमण पर लगाई रोक,सभी जिलों के जिलाधिकारी को दिए सख्त  निर्देश

 


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सड़क किनारे अतिक्रमण हटाने को लेकर सभी जिलों के जिलाधिकारी को सख्त हिदायत दी है कि सड़क किनारे हटाए जा रहे अतिक्रमण के नाम पर किसी भी नागरिक का उत्पीड़न ना किया जाए जब तक यह सुनिश्चित न हो कि अतिक्रमण सरकारी भूमि पर है।और उसका हटना जरूरी है तब किसी प्रकार की तोड़फोड़ न की जाए और नहीं राज्य के नागरिकों में भय का माहौल उत्पन्न किया जाए।


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि मैं राज्य के सभी नागरिकों को आस्वस्थ करना चाहता हूं। सरकारी  मशीनरी के द्वारा सड़क किनारे सरकारी भूमि पर अतिक्रमण हटाने के नाम पर किसी भी प्रकार से नागरिकों का उत्पीड़न नहीं किया जाएगा, किसी भी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं की जाएगी। जिलाधिकारी ये सुनिश्चित करेंगे  कि किसी भी सरकारी विभाग द्वारा किसी भी नागरिक का उत्पीड़न न हो, जब तक यह सुनिश्चित नहीं हो जाता है कि अतिक्रमण राजकीय भूमि पर है और उसका हटाना अति आवश्यक है तब तक किसी भी प्रकार की तोड़फोड़ नहीं की जाएगी। लेकिन वन भूमि में लैंड जिहाद के खिलाफ ध्वस्तीकरण  की कार्रवाई जारी रहेगी।

1 comment:

  1. Anonymous5/9/23

    Aab kuch bhi bayaan de do .....iss baar b..j...p ki sarkar nahi aane dege dubara ...ex b.j.p voter.......

    ReplyDelete

1235