uttarkashi-धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने प्राइवेट कंपनी के तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Thursday, April 13, 2023

uttarkashi-धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने प्राइवेट कंपनी के तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार



uttarkashi-धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार




उत्तरकाशी।।(ब्यूरो)जनपद के  थाना धरासू पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में प्राइवेट फाइनेंस कम्पनी के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया बताते चलें कि जुलाई 2022 में ब्रह्मखाल निवासी सुरेश सिंह ने थाना धरासू में लिखित तहरीर दी थी कि दिव्यांश ग्रुप कंपनी ऑफ निधि ने उनके साथ निवेश के नाम पर 2 लाख 83 हजार की धोखाधड़ी की है। तहरीर के आधार पर कंपनी के अज्ञात कर्मियों के विरुद्ध थाना धरासू में वित्तीय धोखाधड़ी के मामले में 420 और पार्लिमेंट बट्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया।



मामले की गंभीरता को देखते हैं पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने सीओ प्रशांत कुमार  के नेतृत्व में टीम का गठन किया और उसके बाद थाना धरासू पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए। साक्ष्य एकत्रित कर 3 अभियुक्त बृजपाल, बाबूराम और सरदार सिंह को विकासनगर देहरादून से गिरफ्तार किया  तीनों अभियुक्तों को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। पूछताछ में  तीनों अभियुक्त लोगों से निवेश के नाम पर अधिक ब्याज का लालच देकर धोखाधड़ी करते थे। वहीं पुलिस अधीक्षक अर्पण  यदुवंशी  ने जनपद के आम नागरिकों से अपील की है  निवेश  और भारी ब्याज के नाम पर लालच में आकर बिना सटीक प्राइवेट कंपनियों के झांसे में ना आए आरबीआई द्वारा रजिस्टर कम्पनी में ही निवेश करें।पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनपद में जितनी भी प्राइवेट कम्पनी संचालित हो रही उनकी जांच की जाएगी।



गिरफ्तार अभियुक्त

1- बृजपाल पुत्र धर्म सिंह निवासी लक्ष्मीपुर विकासनगर जनपद देहरादून उम्र-41 वर्ष

2- बाबूराम पुत्र ज्ञानसिंह निवासी बिहारीगढ, बेहट सहारनपुर, उत्तर-प्रदेश उम्र 57 वर्ष

3- सरदार सिंह रावत पुत्र हरक सिंह रावत निवासी ग्राम भुनाड़ त्यूंणी देहरादून उम्र 35 वर्ष।


पुलिस टीम

1- व0उ0नि0 विनोद पंवार

2- हे0कानि0 अरविन्द गिरी

3- हे0कानि0 नितिन प्रताप

4- कानि0 अमित तोमर ।

No comments:

Post a Comment

1235