उत्तरकाशी-पुलिस ने 24 घण्टे में चोरी हुए माल के साथ शातिर चोरों किया गिरफ्तार, पकड़े गए चोर बिहार के रहने वाले - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Tuesday, December 13, 2022

उत्तरकाशी-पुलिस ने 24 घण्टे में चोरी हुए माल के साथ शातिर चोरों किया गिरफ्तार, पकड़े गए चोर बिहार के रहने वाले

उत्तरकाशी-पुलिस ने 24 घण्टे में चोरी हुए माल के साथ शातिर चोरों किया गिरफ्तार, पकड़े गए चोर बिहार के रहने वाले





उत्तरकाशी।।(ब्यूरो)जनपद  पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय मे  चोरी हुए 250000 लाख  रुपए के जेवर और नकदी के साथ चार शातिर चोरों को पकड़ कर गिरफ्तारकिया। बताते चलें कि  बिहार के रहने वाले 4 मजदूरों ने   कल  रामलीला मैदान में खड़ी  गाड़ी का ताला तोड़कर  ढाई लाख रुपए के जेवर और नगदी चुराकर फरार हो गए। थाना कोतवाली में वादी महिपाल सिंह भंडारी पुत्र स्व0  चतर सिंह निवासी कौशल तहसील कंडीसौड जनपद टिहरी गढवाल द्वारा इसकी लिखित तहरीर दी गई और फिर पुलिस ने आईपीसी की धारा  379 में मुकदमा दर्ज कर  काफी छानबीन करने के बाद पुलिस इन चारों चोरों को डुंडा रुणवासा के पास से पकड़ कर गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी का कहना है कि इसमें 24 घंटे से भी कम समय में पुलिस ने चोरी हुए शत प्रतिशत सामान के साथ चारों  को पकड़ा है।चारों चोर बिहार राज्य के रहने वाले है। पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी  ने मकान मालिकों से भी अपील की है कि बिना सत्यापन के किसी भी किराएदार को  किराए पर न रखें यदि कोई भी किराएदार बिना सत्यापन के पाया गया तो संबंधित मकान मालिक खिलाफ  चालान की कार्रवाई की जाएगी।



03 अभियुक्तों को आज  न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है तथा विधि विवाधित किशोर की नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त

1- मुन्ना कुमार पुत्र पन्ना लाल निवासी वगई बकुलिया टोला जिला बेतिया बिहार।

2- बाबुल कुमार पुत्र ध्रुव चौधरी निवासी उपरोक्त

3- भोला कुमार पुत्र विरला शाह निवासी उपरोक्त

4- एक विधि विवाधित किशोर


पुलिस टीम-

1-उ0नि0 राजेन्द्र पुजारा

2-उ0नि0 प्रकाश राणा

3-कानि0 दीपक सिंह

4-कानि0 चन्दन सिंह

5-कानि0 धनपाल

6-कानि0 काशीष भट्ट-एसओजी

7-कानि0 नीरज रावत-एसओजी

8-कानि0 महिपाल

9-एचजी महेश


पुलिस अधीक्षक द्वारा  टीम की सराहना करते हुए टीम को 2500/- रु0 का पारितोषिक देने की घोषणा की गई।

No comments:

Post a Comment

1235