उत्तरकाशी-सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गुलदार की तस्वीर,स्थानीय लोगों में भय का माहौल - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Thursday, July 15, 2021

उत्तरकाशी-सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गुलदार की तस्वीर,स्थानीय लोगों में भय का माहौल


 उत्तरकाशी-सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गुलदार की तस्वीर,स्थानीय लोगों में भय का माहौल


उत्तरकाशी।।जिला मुख्यालय के नजदीक  कुटेटी कालोनी में  गुलदार की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।कुटेटी कालोनी मुखेम वन रेंज के अंतर्गत आती है ।बीती रात करीब 11:30 बजे गुलदार की  तस्वीर किसी आवासीय  मकान  मे लगे सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गई ।वीडियो  में साफ देख सकते हैं कि किस तरह गुलदार घर मे आंगन में घूम रहा है।



स्थानीय निवासियों का कहना है कि  पिछले कई दिनों से कुटेटी कॉलोनी में गुलदार का  दहशत है।गुलदार ने  कॉलोनी के कुछ कुत्तों को भी अपना निवाला बनाया है। जिस से कॉलोनी के लोगों में भय का माहौल   है और लोग शाम होते ही घरों में कैद हो जाते है वहीं कुटेटी कालोनी सड़क मार्ग में लोग मॉर्निंग और एवइनिंग घूमने भी आते है ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की आवश्यकता है कालोनी के लोगों के द्वारा वन विभाग को इसकी सूचना भी दी है।



 वहीं मुखेम रेंज के रेंज अधिकारी का कहना कि इस क्षेत्र में जंगल होने के कारण यहां अक्सर गुलदार दिखाई देता है। कुटेटी कालोनी में  भी सीसीटीवी कैमरे में  गुलदार को देखा गया।ऐसे कोई खतरे की बात नहीं है अमूमन इस क्षेत्र में जंगली जानवर दिखाई देते है कई वाहनों से आवागमन करने वालों  लोगों ने भी गुलदार को देखा।लोग सतर्क जरूर रहे लेकिन खतरे की कोई बात नहीं है।



रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235