उत्तरकाशी-उत्तराखंड क्रन्ति दल के शीर्ष नेतृत्व ने विष्णुपाल रावत के निष्कासन को रद्द नहीं किया तो जनपद के सभी पदाधिकारी देंगे अपने पदों से इस्तीफा। - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

 



Sunday, June 13, 2021

उत्तरकाशी-उत्तराखंड क्रन्ति दल के शीर्ष नेतृत्व ने विष्णुपाल रावत के निष्कासन को रद्द नहीं किया तो जनपद के सभी पदाधिकारी देंगे अपने पदों से इस्तीफा।

 भगवान दास मिनान

उत्तरकाशी-उत्तराखंड क्रन्ति दल के शीर्ष नेतृत्व ने विष्णुपाल रावत के निष्कासन को रद्द नहीं किया तो जनपद के सभी पदाधिकारी देंगे अपने पदों से इस्तीफा।

उत्तरकाशी।। पिछले रोज उत्तराखंड क्रांति दल के  केंद्रीय सचिव उत्तरकाशी जिले के जिला प्रभारी  विष्णु पाल रावत को पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था दरअसल उन्होंने एक प्रेस नोट जारी किया था जिसमें लिखा था की यदि मुख्यमंत्री गंगोत्री विधानसभा से उपचुनाव लड़ते हैं तो उत्तराखंड क्रांति दल अपना समर्थन मुख्यमंत्री को देंगे । इसका संज्ञान लेते हुए उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय नेतृत्व ने विष्णु पाल रावत को  6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया लेकिन यह   मामला अब शांत नहीं हो रहा है जैसे ही विष्णु पाल रावत को पार्टी ने निष्कासित किया वैसे ही उत्तरकाशी गंगोत्री विधानसभा में उत्तराखंड क्रांति दल के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी विष्णु पाल रावत के समर्थन में उतर गए हैं ।

जनपद के उत्तराखंड क्रन्ति दल के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का  कहना है कि विष्णु पाल रावत द्वारा यह बयान सिर्फ इसलिए दिया गया की यदि अन्य दल  भी मुख्यमंत्री को गंगोत्री से उपचुनाव लड़ने पर समर्थन देते  है तो उत्तराखंड क्रन्ति दल भी अपना समर्थन देगा  लेकिन पार्टी ने इस बयान को तूल देकर  बिना सोचे समझे  कोई पूर्व लिखित सूचना के विष्णु पाल रावत को  जिन्होंने गंगोत्री विधानसभा में पार्टी के जनाधार को जीवित रखा हुआ है।और जीवन पर्यन्त पार्टी की सेवा की है और कभी भी दल को नहीं बदला उनको पार्टी ने निष्कासित  किया है इतना ही नहीं पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है  यदि उत्तराखंड क्रांति दल का शीर्ष नेतृत्व एक सप्ताह के अंदर विष्णुपाल रावत के निष्कासन को रद्द नहीं करता है तो  उत्तराखंड क्रन्ति दल के सभी पदाधिकारी पार्टी के पदों से त्यागपत्र दे देंगे।अब देखना होगा कि उत्तराखंड क्रन्ति दल इस मामले पर क्या निर्णय लेता है ।

इस अवसर पर  भगवान दास मिनान पूर्व जिला संयोजक, हरीश सेमवाल,संरक्षक जेठूलाल भारती,संजय धवन,प्रभुदत्त भट्ट आदि मौजूद रहे।



रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment