उत्तरकाशी से लापता अपर सहायक अभियंता ऋषिकेश में मिला ,पूछताछ के लिए पुलिस इंजीनियर को ला रही जनपद मुख्यालय - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Saturday, May 18, 2024

उत्तरकाशी से लापता अपर सहायक अभियंता ऋषिकेश में मिला ,पूछताछ के लिए पुलिस इंजीनियर को ला रही जनपद मुख्यालय

उत्तरकाशी से लापता अपर सहायक अभियंता  ऋषिकेश में मिला ,पूछताछ के लिए पुलिस इंजीनियर को ला रही जनपद मुख्यालय

 



उत्तरकाशी।।जनपद तहसील डुंडा  से लापता  लोक निर्माण विभाग (एनएच) का अपर सहायक अभियंता अमित चौहान को उत्तरकाशी पुलिस ने  आज दिन करीब 1:30 बजे  ऋषिकेश बस अड्डे के पास सकुशल ढूंढ निकाला।अमित चौहान डुंडा से गाड़ी में बैठकर ऋषिकेश पहुँच गया प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित चौहान जब चिन्यालीसौड़ पीडब्ल्यूडी में जेई पद पर तैनात था तो इन पर  वितीय अनिमितताओं की गड़बड़ी बताई जा रहीहै। जिसके कारण कई ठेकेदारों की एफडीआर  अभी भी रिलीज नहीं हो पाई है।येभी बताया जा रहा कि  इनका पिछले 9 माह से वेतन रोका गया है। अमित चौहान के ऋषिकेश में मिलने के बाद पुलिस अमित चौहान को  उत्तरकाशी ला रही है।अमित चौहान से पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि आखिर ये  लापता क्यों हो गए।पुलिस का कहना है कि  पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई  की जाएगी। 





पुलिस से मिली प्रप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच का इंजीनियर (एएई)अमित चौहान 12 मई को देहरादून अपने घर से उत्तरकाशी निवासी ठेकेदार राजदीप परमार के साथ गया था।  ठेकेदार राजदीप और इंजीनियर अमित चौहान डुंडा उत्तरकाशी होटल में आ गए। जहां ठेकेदार ने इंजीनियर को डुंडा स्थित अपने होटल में ठहराया। रात को इंजीनियर होटल में ही रहा। इसकी पुष्टि होटल में 12 मई को एंट्री से लेकर अगली सुबह इंजीनियर के मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले सीसीटीवी फुटेज को देखकर भी हुई। लेकिन सुबह लगभग 6 बजे सड़क और पेट्रोल पंप के पास मॉर्निंग वॉक के बाद वह लापता हो गया था। पिछले 6 दिन से इंजीनियर को पुलिस, परिजन और ठेकेदार के परिजन तलाश कर रहे थे। इस सम्बंध में परिजनों ने कोतवाली उत्तरकाशी में एक गुमशुदगी भी दर्ज कराई है। उत्तरकाशी के थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की लोकेशन करीब 1 बजे ऋषिकेश में मिली। पुलिस ने करीब 1:30 बजे के आसपास टिहरी बस अड्डे के पास से पकड़ लिया। और पूछताछ के लिए पुलिस अमित चौहान को उत्तरकाशी ला रही है।

No comments:

Post a Comment

1235