उत्तरकाशी-विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा से टिकट की दावेदारी करेंगी शांति गोपाल रावत - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Sunday, July 18, 2021

उत्तरकाशी-विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा से टिकट की दावेदारी करेंगी शांति गोपाल रावत

 उत्तरकाशी-विधानसभा चुनाव 2022 में  भाजपा से टिकट की दावेदारी करेंगी शांति गोपाल रावत 




 -:रविवार को आवास पर कार्यकर्ताओं की ओर से दिवंगत विधायक की श्रद्धांजलि सभा में कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर शांति रावत ने 2022 विधानसभा चुनाव के लिए टिकट की दावेदारी का  किया एलान




उत्तरकाशी।। आज रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिवंगत विधायक गोपाल सिंह रावत की स्मृति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर दिवंगत विधायक को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने दिवंगत विधायक गोपाल सिंह रावत की धर्मपत्नी  शांति रावत को 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी के तौर पर दावेदारी करने का आग्रह किया। जिस पर श्रीमती शांति रावत ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं और स्व. गोपाल सिंह रावत के विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए 2022 के विधानसभा चुनाव में गंगोत्री विधानसभा से भाजपा के टिकट के लिए अपनी दावेदारी पेश की। 


रविवार को कोर्ट रोड स्थित दिवंगत विधायक स्व. गोपाल सिंह रावत के आवास पर बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने स्व. गोपाल सिंह रावत की स्मृति में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लिया । इस मौके पर दिवंगत विधायक को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने चार साल के कार्यकाल में स्व. गोपाल सिंह रावत द्वारा हर क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों के लिए उन्हें याद किया उनके असमायिक निधन को क्षेत्र व राजनीति के लिए बड़ी क्षति बताते हुए श्रद्धांजलि सभा में मौजूद भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्व. गोपाल सिंह रावत के चार साल के कार्यकाल में शुरू हुई विकास यात्रा को जारी रखने के लिए 2022 विधानसभा चुनाव में उनकी धर्मपत्नी  शांति गोपाल रावत को प्रत्याशी के तौर पर दावेदारी करने की अपील की। 

पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से की गई इस अपील पर सकारात्मक रूख अपनाते हुए शांति रावत ने कहा कि विधायक  की असमायिक निधन से जो संपूर्ण गंगोत्री को भारी दुख पहुंचा है और उन्होंने पूरी गंगोत्री विधानसभा को अपना परिवार माना और हर परिवार का खुद को हिस्सा माना ऐसे में हमारा दुख सामूहिक था। जिम्मेदारी यदि कार्यकर्ता व जनता मुझे सौंपना चाहती है शांति रावत ने  कहा कि यदि पार्टी संगठन 2022 विधानसभा चुनाव में उन्हें भाजपा की ओर से प्रत्याशी बनाती है तो वह कार्यकर्ताओं, जनता की भावनाओं के अनुरूप चुनाव लड़ेगी और स्व. गोपाल सिंह रावत  के कार्यों को आगे बढ़ाकर गंगोत्री विधानसभा के विकास को सर्वोपरि रखते हुए विकास यात्रा को आगे बढ़ाऐंगी। शांति रावत ने सभी लोगों का विधायक स्व. गोपाल सिंह रावत की बीमारी व निधन के दौरान परिवार के साथ दुख की घड़ी में खड़े होने, व सहयोग के लिए आभार जताया। 



इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष बैशाखू लाल, नमामि गंगा के प्रदेश संयोजक रावल हरीश सेमवाल, पूर्व नगर अध्यक्ष जयवीर सिंह चैहान, भाजपा उपाध्यक्ष महावीर नेगी, मंडल अध्यक्ष गाजणा दिनेश रावत, दिनेश सेमवाल पूर्व प्रधान तिलोथ, संपूर्णानंद सेमवाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नत्थी लाल शाह, भाजपा उपाध्यक्ष नागेंद्र चैहान, माधवेंद्र रावत, पूर्व नगर पालिका अध्यक्षा सुधा गुप्ता, निदेशक सहकारी संघ बर्फी भक्ति संतोषी ठाकुर, बीना नौटियाल, पवना सेमवाल, ललिता सेमवाल, बालशेखर नौटियाल, अरविंद बिष्ट, भरत सिंह बिष्ट, चंदन सिंह राणा, उत्तम गुसांई समेत विभिन्न गांवों के प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य समेत अन्य मौजूद रहे।


रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235