उत्तरकाशी-आंदोलनकारियों पर पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज की घोर निंदा करते हुए कांग्रेस ने जलाया राज्य सरकार का पुतला - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Tuesday, March 2, 2021

उत्तरकाशी-आंदोलनकारियों पर पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज की घोर निंदा करते हुए कांग्रेस ने जलाया राज्य सरकार का पुतला

 

उत्तरकाशी-आंदोलनकारियों पर पुलिस द्वारा की गई लाठीचार्ज की घोर निंदा करते हुए कांग्रेस ने जलाया राज्य सरकार का पुतला



उत्तरकाशी।।।गैरसैंण में नंदप्रयाग-घाट सड़़क की माँग कर रहे आंदोलनकारियों पर पुलिस द्वारा की गई बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज की घटना पर आज प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी उत्तरकाशी द्वारा जिला मुख्यालय के हनुमान चौक में त्रिवेंद्र सरकार का पुतला दहन किया गया। बताते चलें कि नंदप्रयाग-घाट क्षेत्र के लोग लम्बे समय से सड़क की माँग को लेकर आंदोलनरत हैं, नंदप्रयाग घाट क्षेत्र के लोगों पर सरकार ने पुलिस से बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज कराकर अपनी कायरता का परिचय दिया है, जिसमें हमारी कई माताएं-बहने भी बुरी तरह घायल हुई हैं, यहां उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस घटना की भारी निंदा कर सरकार का पुतला दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया।



इस मामले में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने भी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भाजपा सरकारें अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए जनता का उत्पीड़न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक ओर केंद्र सरकार रोज रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने में लगी है वहीं राज्य सरकार लाठीचार्ज कर जनता का उत्पीड़न कर रही है।


इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जगमोहन रावत, उपाध्यक्ष शीशपाल पोखरियाल, बिजेंद्र नौटियाल, महिला कांग्रेस की मीना नौटियाल, कमली भंडारी, OBC  प्रकोष्ठ के विजयपाल महर, पालिका सभाषद अजीत गुसाईं, व्यापार मंडल के रमेश चौहान, मान सिंह गुसाईं, प्रवक्ता भूपेश कुड़ियाल युवा कांग्रेस के आकाश भट्ट, गौरव उनियाल, गोपाल भंडारी, सुधीश पंवार सेवादल के महाजन चौहान, भगवान चंद आदि अनेक मौजूद रहे।



रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235