टिहरी संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने नामांकन पर दिखाई ताकत, दून की सड़कों पर युवाओं का उमड़ा सैलाब - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Saturday, March 23, 2024

टिहरी संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने नामांकन पर दिखाई ताकत, दून की सड़कों पर युवाओं का उमड़ा सैलाब

टिहरी संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने नामांकन पर दिखाई ताकत, दून की सड़कों पर युवाओं का उमड़ा सैलाब




देहरादून। टिहरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के मौके पर  उनके समर्थन में देहरादून की सड़कों पर युवाओं का सैलाब उमड़ा पड़ा युवाओं ने बॉबी पंवार के नामांकन में देहरादून पहुंचकर विरोधियों को युवाओं की ताकत का एहसास करा दिया। बॉबी पंवार के नामांकन के लिए युवा 10 बजे से ही परेड ग्राउंड पहुंचना शुरू हो गए थे। दोपहर 12 बजे तक हजारों की संख्या में युवा परेड ग्राउंड पहुंचे उसके बाद बॉबी पंवार के परेड ग्राउंड पहुंचते ही युवा  ढोल नगाड़ों एवं जौनसार बावर व जौनपुर की पारंपरिक वेशभूषा में सजी महिलाओं के साथ वाहन पर सवार होकर बॉबी पंवार के साथ युवाओं का सैलाब  कनक चौक, एश्ले हॉल ,गांधी पार्क, घंटाघर, दर्शनलाल चौक होते हुए कचहरी रोड होते हुए नामांकन स्थल पहुंचे। बॉबी पंवार ने कहा कि इस बार टिहरी लोकसभा का सामान्य जनमानस एवं युवाओं ने राजशाही को परिवर्तन करने का पूर्णतः मन बना लिया है और यह जनसैलाब इस बात की पुष्टि करता है।




पंवार ने कहा कि जिस तरह के प्रत्याशी राष्ट्रीय पार्टियों ने मैदान में उतारे हैं, उनसे अंतिम छोर पर बसे गांव तक जाने की अपेक्षा नहीं की जा सकती है। जनता का प्रतिनिधि जनता के बीच होना चाहिए, महलों में नहीं। उत्तराखंड के युवाओं ने मन बना दिया है कि अब राज्य में परिवर्तन होकर रहेगा। बॉबी पंवार को उत्तराखंड क्रांति दल, उत्तराखंड गौरव सेनानी मंच, उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच सहित कई संगठनों ने समर्थन दिया। इस मौके पर पंवार टीम के सहयोगी राम कंडवाल, सुरेश सिंह, नितिन दत्त, सुशील कैंतुरा, बिट्टू वर्मा, विशाल चौहान, अरविंद चौहान, युवराज चौहान, जसपाल चौहान, सुनील सिंह,अखिल तोमर, संजय चौहान, राज्य आंदोलनकारी मनोज ध्यानी, किसान नेता भूपाल सिंह चौधरी, लुशुन  टोडरिया, प्रमोद काला ,अनिल वर्मा, पवन टम्टा सहित हजारों युवा मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

1235