uttarkashi-हिंदू जागृति मंच के अध्यक्ष सहित अन्य लोगों की हुई गिरफ्तारी , 25 जून को बड़कोट में होगी महापंचायत - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Thursday, June 15, 2023

uttarkashi-हिंदू जागृति मंच के अध्यक्ष सहित अन्य लोगों की हुई गिरफ्तारी , 25 जून को बड़कोट में होगी महापंचायत


uttarkashi-हिंदू जागृति मंच के अध्यक्ष सहित अन्य लोगों की हुई  गिरफ्तारी , 25 जून को बड़कोट में होगी महापंचायत




उत्तरकाशी।।(ब्यूरो)जनपद के नौगांव में हिंदू संगठन के लोग बड़ी मात्रा में  एकत्रित हुए  दरअसल हिंदू संगठनों के लोग और व्यापारी पुरोला कूच कर रहे थे  कि पुलिस ने सभी को न नौगांव के पास रोक दिया। और सड़क पर जमकर धरना प्रदर्शन करने लगे  बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोगों की हुई गिरफ्तारी हिंदू जागृति मंच यमुना घाटी के अध्यक्ष केशव जी महाराज को पुलिस ने  नौगांव से  गिरफ्तार किया और बडकोट थाने लेकर गई पुलिस  ने होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष सोहन सिंह राणा को  भी गिरफ्तार किया बड़ी संख्या में लोगों को गिरफ्तार किया गया केशव महाराज का कहना है हम नौगांव में महापंचायत करने के लिए करने की योजना बना रहे थे लेकिन पुलिस के द्वारा हमे गिरफ्तार किया गया। केशव महाराज ने सभी हिंदू संगठन और व्यापारियों से 25 जून को बड़कोट में महापंचायत करने का किया आह्वान।




बताते चलें कि आज पुरोला में महापंचायत होनी थी लेकिन धारा 144 लगने से महापंचायत को अनिश्चितकाल के लिए  स्थगित किया गया था। तो उसके बाद व्यापारिक संगठनों के लोगों ने पूरे यमुना घाटी जिसमे  बड़कोट ,नौगांव डामटा, पुरोला मोरी के बाजारों को बंद रखने का निर्णय गया और जिसका असर दिखाई  भी दे रहा है यमुना घाटी के संपूर्ण  बाजारों के व्यापारिक प्रतिष्ठान पूरी तरीके से बंद है। बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है वही  पुरोला तहसील क्षेत्र के अंतर्गत धारा 144 लगाई गई है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस और प्रशासन की पैनी नजर है।



No comments:

Post a Comment

1235