uttarkashi-डुंडा ब्लॉक के मुसड़गांव में नही रूक रही चोरी की घटनाऐं, एक महीने में दो बार घटना को अंजाम दे चुके हैं चोर - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Saturday, June 3, 2023

uttarkashi-डुंडा ब्लॉक के मुसड़गांव में नही रूक रही चोरी की घटनाऐं, एक महीने में दो बार घटना को अंजाम दे चुके हैं चोर

uttarkashi-डुंडा ब्लॉक के मुसड़गांव में नही रूक रही चोरी की घटनाऐं, एक महीने में  दो बार घटना को अंजाम दे चुके हैं चोर



- :एक माह बाद भी पुलिस अभी तक नही कर पाई चोरी का खुलासा 


उत्तरकाशी।।(ब्यूरो)डुंडा ब्लॉक के ग्राम पंचायत मुसड़गांव धनारी में बीते एक माह से चोरी की घटनाऐं थमने का नाम नही ले रही है।गुरूवार देर रात को भी अज्ञात  चोरों ने दो घरों में ताले तोड़ने का प्रयास किया। इससे गांव में निवास करने वाले स्थानीय ग्रामीण खासे दहशत में हैं। वहीं दूसरी ओर गत माह हुई  चोरी का भी खुलासा अभी तक नही कर पाई है। जिस पर नाराज ग्रामीणों ने एसपी से वार्ता कर शीघ्र चोरी का खुलासा करने की मांग की है। 


बता दें कि गत 10 मई की रात अज्ञात चोरों ने कन्हैया नौटियाल पुत्र स्व. लक्ष्मी प्रसाद व श्रीगणेश नौटियाल के साथ ही कमलेश मणि, सतीश नौटियाल के घरों के ताले तोड़ चोर कुछ नगदी, जेबरात व अन्य जरूरी सामान उठाकर ले गए थे। अगले दिन घटना का पता लगते ही ग्रामीणों ने  पुलिस को इसकी सूचना दी थी। जिसके बाद चौकी प्रभारी डुंडा ने मौका मुआयना भी किया। लेकिन एक माह का समय बीत जाने के बाद भी चोरी का खुलासा नही हो पाया। वहीं गत गुरूवार रात को भी एक बार फिर अज्ञात चोरों ने लक्ष्मी नारायण नौटियाल के घर का ताला तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन  बगल के कमरे में शो रहे परिवार के सदस्य जाग गए और चोर फरार हो गया। इसके बाद सभी ग्रामीण एकत्रित हुए ओर चोर को पकड़ने के लिए सारे गांव में सर्च किया। लेकिन सफलता हाथ नही लग पाई। ग्रामीण सुरेन्द्र नौटियाल,हर्षमणि, गंगा सागर, राकेश  ने बताया कि गांव में कई परिवार ऐसे हैं, जिनके मुखिया घर में नही रहते। इस कारण घरों में निवास करने वाली महिलायें व  बच्चों में दहशत का महौल है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर शीघ्र चोरी का खुलासा करने की मांग की है। 


पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने बताया कि चेारी की घटना को लेकर पहले भी शिकायत मिली थी। जिस पर पुलिस की ओर से मौका मुआयना कर गंभीरता से मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

1235