उत्तरकाशी- जिला प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ डंडा, अवैध तरीके से किये अतिक्रमण को तुड़वाने का कार्य किया शुरू - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Sunday, February 27, 2022

उत्तरकाशी- जिला प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ डंडा, अवैध तरीके से किये अतिक्रमण को तुड़वाने का कार्य किया शुरू


उत्तरकाशी- जिला प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ डंडा, अवैध तरीके से किये अतिक्रमण को तुड़वाने का कार्य किया शुरू




उत्तरकाशी।। जिला प्रशासन ने उत्तरकाशी नगर मुख्यालय में दुकानों के आगे अनावश्यक रूप से हुए अतिक्रमण को तुड़वाने का कार्य शुरू  कर दिया है। बताते चलें कि नगर मुख्यालय  उत्तरकाशी में दुकानों के आगे दुकान मालिकों के द्वारा भारी मात्रा  में अतिक्रमण  किया हुआ है। जिससे आए दिन लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है या फिर तंग गलियों में जाम की स्थिति पैदा हो जाती है दुकानों के आगे अतिक्रमण के कारण नगर मुख्यालय में पानी की निकासी वाली नालियां भी जाम हो जाती है। इसी को लेकर आज जिला प्रशासन ने नगर पालिका बाडाहाट उत्तरकाशी के साथ मिलकर नगर मुख्यालय में हुए अतिक्रमण को तुड़वाने का कार्य किया।




उपजिलाधिकारी भटवाड़ी चतर सिंह चौहान का कहना है कि पूर्व में नगर मुख्यालय में बता दिया गया था कि जिन लोगों  ने भी अपनी दुकानों के आगे अतिक्रमण  किया हुआ है वह उसको तत्काल हटा दे। वही उप जिलाधिकारी ने कहा है कि जिन लोगों ने अतिक्रमण को नहीं हटाया है उसको आज तोड़ने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है और आगे भी यह प्रक्रिया  जारी रहेगी।

No comments:

Post a Comment

1235