उत्तरकाशी-6.84 ग्राम अवैध स्मैक के साथ पुलिस ने एक ब्यक्ति को किया गिरफ्तार - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Wednesday, July 7, 2021

उत्तरकाशी-6.84 ग्राम अवैध स्मैक के साथ पुलिस ने एक ब्यक्ति को किया गिरफ्तार

 

 उत्तरकाशी-6.84 ग्राम अवैध स्मैक के साथ पुलिस ने  एक ब्यक्ति को किया  गिरफ्तार



उत्तरकाशी।। जनपद को नशा मुक्त करने के लिए पुलिस के द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है नशे का अवैध तरीके से कारोबार करने वालों के प्रति कार्यवाही किये जाने के लिए पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने सभी थाना प्रभारियों/एसओजी टीम एवं ADTF की टीम को एक्टिव मोड़ पर रहने के निर्देश जारी किए है , ताकि नशे के कारोबार में संलिप्त कारोबारियों/तस्करों को किसी भी दशा में बख्शा न जाए।



 वहीं आज   विनोद थपलियाल थानाध्यक्ष कोतवाली उत्तरकाशी  नेतृत्व में कोतवाली उत्तरकाशी पुलिस एवं एसओजी उत्तरकाशी की एक संयुक्त टीम गठित की गयी, उक्त पुलिस टीम द्वारा एक व्यक्ति की सूचना पर  चैकिंग के दौरान धनी फर्नीचर की दुकान के पास, निकट पेट्रोल पम्प उत्तरकाशी से एक व्यक्ति समीर को 06.84 ग्राम अवैध स्मैक के के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर उक्त अभियुक्त  के विरुद्ध थाना कोतवाली उत्तरकाशी में NDPS Act की धारा 8/21 में अभियोग पंजीकृत किया गया।पूछताछ   करने पर अभियुक्त के बारे मे पता चला कि वह पूर्व से ही नशे का आदि है, पहले भी उसके परिजनों द्वारा एक बार उसको नशामुक्ति केन्द्र भेजा जा चुका है फिर  वह स्थानीय युवाओं को समैक तस्करी करता है’। अभियुक्त से  सख्ती से पूछताछ की जा रही है, अभियुक्त को आज मा0 न्यायालय में पेश किया जाएगा, अभियुक्त का आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है, अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।


गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उ0नि0 भगत दास- थाना कोतवाली उत्तरकाशी कानि0 नीरज रावत- थाना कोतवाली ,कानि0 उत्तम पुण्डीर- थाना कोतवाली  कानि0 नरेन्द्र कुमार - थाना कोतवाली  ,कानि0 चालक विजयपाल सिंह- थाना कोतवाली  कानि0 काशीष भट्ट-एसओजी उत्तरकाशी।


रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235