चाकू से वार कर पति ने की पत्नी की हत्या ,कुछ माह पूर्व लॉक डाउन में विदेश से घर लौटा था आरोपी पति - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Friday, January 22, 2021

चाकू से वार कर पति ने की पत्नी की हत्या ,कुछ माह पूर्व लॉक डाउन में विदेश से घर लौटा था आरोपी पति

 चाकू से वार कर  पति ने की पत्नी की  हत्या ,कुछ माह पूर्व लॉक डाउन में विदेश से घर लौटा था आरोपी पति 



भिलंगना ब्लॉक के थार्ती-सिरमोली गांव में पत्नी पर शक होने के कारण पति ने  बरादात को दिया अंजाम


टिहरी।।।भिलंगना ब्लाक में नैलचामी पट्टी के थार्ती-सिरमोली गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने थाना घनसाली में आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के भेजा है। बुुधवार रात्रि को पति-पत्नी के शक को लेकर कहासुनी हो गई थी। लॉकडाउन के बाद आरोपी कुछ माह पूर्व ही विदेश से गांव पहुंचा था। 


थार्ती-सिरमोली गांव निवासी विक्रम सिंह (३२) ने अपनी पत्नी शशि देवी (27) पर चाकू से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शशि ने अपना बचाव करने की कोशिश की लेकिन पति विक्रम ने एक-एक कर उस पर पांच-छह बार चाकू से हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना एसडीएम और पुलिस को दी। मौके पर मयफोर्स पहुंचे सीओ महेशचंद्र बिंजोला और थानाध्यक्ष कुलदीप शाह ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात को पत्नी के शक होने पर विवाद हो गया था। बताया गया कि सुबह जब मृतका घर के काम निपटा रही थी, इसी दौरान आरोपी ने रसोई से चाकू निकालकर शशि पर प्राणघातक हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिससे गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने पर मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंचे। मृतका की शादी को चार साल हो चुके हैं और तीन साल का एक बेटा भी है। पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों की ओर से आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया। जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235