चिन्यालीसौड़ में युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन ,प्रवासियों की उचित ब्यवस्था, और श्रमिकों को 6 माह तक आर्थिक मदद की उठाई मांग।।। - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Tuesday, June 2, 2020

चिन्यालीसौड़ में युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन ,प्रवासियों की उचित ब्यवस्था, और श्रमिकों को 6 माह तक आर्थिक मदद की उठाई मांग।।।


उत्तरकाशी ।।।चिन्यालीसौड़
भारतीय युवा कांग्रेस के यमुनोत्री विधानसभा अध्यक्ष ने तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भेजा। जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस  Covid- 19 के तहत प्रवासियों की उचित व्यवस्था व श्रमिको को 6 माह तक आर्थिक मदद देने की मांग की। साथ ही मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

मंगलवार को यमुनोत्री विधानसभा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण नौटियाल ने तहसीलदार चिन्यालीसौड़ के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस Covid- 19 महामारी के कारण घर लौट रहे प्रवासियों को उचित क्वारंटाइन की व्यवस्था दी जानी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश  सरकार से श्रमिकों को प्रति माह 7500 रुपये छः माह तक उनके खातों में डाले जाएं , लघु उद्योग, छोटे व्यपारी व किसानों को स्वरोजगार के लिए दी जाने वाली सुविधा के तहत बजट पेश करने की मांग की। उन्होंने कहा यदि सरकार उनकी मांग पूरी नहीं करती तो वह उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगें। इस मौके पर सचिन भट्ट, नन्द किशोर, राहुल रावत व कैलाश आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

1235