उत्तरकाशी-मंदिर में दर्शन करने गए अनुसूचित जाति के युवक को बुरी तरह पीटकर किया घायल,एफआईआर दर्ज - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Thursday, January 12, 2023

उत्तरकाशी-मंदिर में दर्शन करने गए अनुसूचित जाति के युवक को बुरी तरह पीटकर किया घायल,एफआईआर दर्ज

उत्तरकाशी-मंदिर में दर्शन करने गए अनुसूचित जाति के युवक को बुरी तरह पीटकर किया घायल,एफआईआर दर्ज 




उत्तरकाशी।।( ब्यूरो)जनपद के सुदूरवर्ती मोरी क्षेत्र में एक अनुसूचित जाति के युवक को कुछ लोगों ने जिंदा जलाने की कोशिश की अनुसूचित जाति के लोगों का कहना है कि युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वह मंदिर में दर्शन करने के लिए गया था।और वह अनुसूचित जाति का है। अनुसूचित जाति के लोगों का कहना है की कुछ लोगों ने युवक को रातभर बंधक बनाया और जमकर पीटा साथ ही जलती हुई लकड़ी से  युवक पर हमला किया जिससे युवक बुरी तरीके से घायल हो गया  तो  वहीं इस मामले में परिजनों ने थाना मोरी में 5 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई है।





बताते चलें कि विजयपाल तंगानी का कहना है कि मोरी क्षेत्र के बेनोल गांव का युवक  सलारा क्षेत्र में एक स्थानीय मंदिर में दर्शन करने गया था।तो कुछ लोगो  ने युवक पर जलती लकड़ियों से हमला कर दिया जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया। परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया वही उक्त मामले में  जनपद में अनुसूचित जाति के लोगों में काफी गुस्सा और नाराजगी है इस मामले को लेकर अनुसूचित जाति के लोग पुलिस अधीक्षक से भी मिले। और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की।

No comments:

Post a Comment

1235