उत्तरकाशी-बीते 3 माह से लापता युवती का मिला कंकाल, गुस्साए परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Sunday, November 6, 2022

उत्तरकाशी-बीते 3 माह से लापता युवती का मिला कंकाल, गुस्साए परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम


उत्तरकाशी-बीते 3 माह से लापता युवती का मिला कंकाल, गुस्साए परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम




उत्तरकाशी ।।(ब्यूरो)जनपद के पुरोला थाना अंतर्गत तीन माह से लापता युवती का कंकाल मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। युवती नौगांव से पिछले 3 माह पहले गायब हुई थी और कंकाल मिलने के बाद परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने नौगांव चौकी का घेराव कर यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाकर पुलिस की कार्यशैली के प्रति नारेबाजी जताई। हालांकि बाद में प्रशासन ने राष्ट्रीय राजमार्ग के जाम को खुलवा दिया था। 



वहीं बताते चलें कि गत तीन माह पूर्व नौगांव से बागपत हरियाणा निवासी सोमदेव पुत्र एलम चंद ने नगर पंचायत नौगांव से अपनी भतीजी को अगवा किया था। जिसकी लिखित तहरीर पीड़िता की मां द्वारा पुलिस को दे दी गई थी, पुलिस द्वारा कल गिरफ्तार आरोपी सोमदेव की निशानदेही पर देर शाम युवती के शव का कंकाल नैनबाग के जंगलों से बरामद किया गया। वहीं पुलिस उपाधीक्षक बड़कोट का कहना है कि जिस दिन से युवती लापता हुई थी उसी दिन से पुलिस लगातार दबिश दे रही थी और आरोपित व्यक्ति सोमदेव के खिलाफ नामजद रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी। आरोपी को इनामी घोषित किया गया था। कल आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद आरोपी की निशानदेही पर युवती का कंकाल (शव) बरामद किया गया।शव का पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई है की जाएगी साथ ही आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

1235