टिहरी-वाहन दुर्घटनाग्रस्त घटनास्थल पर छह लोगों की दर्दनाक मौत ,वाहन चालक उत्तरकाशी का निवासी - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Wednesday, May 25, 2022

टिहरी-वाहन दुर्घटनाग्रस्त घटनास्थल पर छह लोगों की दर्दनाक मौत ,वाहन चालक उत्तरकाशी का निवासी

वाहन दुर्घटनाग्रस्त  घटनास्थल पर छह लोगों की  दर्दनाक मौत ,वाहन चालक उत्तरकाशी का निवासी




टिहरी।। टिहरी जनपद सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। गंगोत्री राजमार्ग पर कंडीसौड़ तहसील के अंतर्गत  एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया. इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  वाहन में छह लोग सवार थे। जिसमे से 5 पुरुष और 1 महिला शामिल हैं. अभी तक 3 शवों की शिनाख्त की जा चुकी है।  मृतकों में  5 पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और वाहन चालक आशीष उत्तरकाशी मुखवा गांव का रहने वाला है सभी के शवों को 108 वाहन के माध्यम से टिहरी जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वही टिहरी जनपद के की जिलाधिकारी ईवा श्रीवास्तव ने दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं।


NH-94 चंबा धरासु मोटरमार्ग पर कमाद के पास बोलेरो गाड़ी कोटीगाड़ के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। एक बोलेरो वाहन ऋषिकेश से उत्तरकाशी की तरफ जा रहा था।कि आचानक कंडीसौड़ से पहले कोटीगाड़ में वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर लगे पैराफीट को तोड़ते हुए 100 मीटर खाई  में जा गिरा। आसपास के लोगों ने वाहन को जब खाई में गिरते देखा तो  वचाव के लिए मोके पर पहुंचे। तो वाहन में आग लगी थी लेकिन तब तक वाहन में सवार सभी लोगों की जलकर मृत्यु हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और स्थानीय प्रशासन को दी रेस्क्यू के लिए  पुलिस ,एसडीआरएफ राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची। और सभी मृतकों का रेस्क्यू कर पोस्टमार्टम के लिए टिहरी जिला अस्पताल भेज दिया गया है फिलहाल दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।


वाहन दुर्घटना में मृतकों का नाम-:

1 -:आशीष पुत्र प्रेम दास, उम्र-35 वर्ष, निवासी-ग्राम मुखवा  पोस्ट हर्षिल, जिला उत्तरकाशी (चालक)


2-नीलेश भुनिया उम्र-23 वर्ष पुत्र मदन मोहन  N19 श्रीनगर न्यू गेठिया थाना सुनार पुर, कोलकाता, वेस्ट बंगाल।


3-प्रदीप दास उम्र-55 वर्ष पुत्र गणेश दास 147 स्याम रोड़ नैथाई, 24 परगना वेस्ट बंगाल।

No comments:

Post a Comment

1235