उत्तरकाशी-जनपद में कोरोना का रिकवरी रेट हुआ 80 प्रतिशत से भी अधिक,1900 सौ कोरोना केस एक्टिव-जिलाधिकारी - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

 



Friday, May 21, 2021

उत्तरकाशी-जनपद में कोरोना का रिकवरी रेट हुआ 80 प्रतिशत से भी अधिक,1900 सौ कोरोना केस एक्टिव-जिलाधिकारी

 जिलाधिकारी मयूर दीक्षित 

उत्तरकाशी-जनपद में कोरोना का रिकवरी रेट हुआ 80 प्रतिशत से भी अधिक,1900 सौ कोरोना केस एक्टिव-जिलाधिकारी

उत्तरकाशी।। जनपद में कोरोना वायरस  को नियंत्रण करने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है जिलाधिकारी मयूर दीक्षित का कहना है कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हमारी टीम ने शहरी क्षेत्रों में डोर-टू डोर सर्वे के दो चरण पूरे कर लिए है साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड निगरानी समिति को एक्टिव कर दिया है इसमें ग्रमीण क्षेत्रों के सभी जनप्रतिनिधि ,ग्राम प्रधान,क्षेत्र पंचायत सदस्य,जिला पंचायत सदस्य ये सभी कोरोना वायरस को नियंत्रण करने में  अच्छी भगीदारी निभा रहे है। साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि वर्तमान में जनपद में 1900 सौ कोरोना के मामले एक्टिव है साथ ही जनपद में प्रतिदिन कोरोना से संक्रमित मरीज अच्छी संख्या में ठीक हो रहे है,वर्तमान में जनपद में कोरोना का रिकवरी रेट 80 प्रतिशत से भी ज्यादा है।अभी तक उत्तरकाशी जनपद में कोरोना संक्रमण के कारण 60 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।


जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों को मिलाकर कुल 80 कन्टेंमेट जॉन है साथ ही जनपद में वेक्सिनेशन का कार्य भी चल रहा है 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का 85 प्रतिशत वेक्सिनेशन हो चुका है और अधिक मात्रा में वैक्सीन उपलब्ध होने पर 18प्लस के वेक्सिनेशन में भी हम लोग तेजी लाएंगे।


रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

1 comment:

  1. Positive report के बाद फिर बिना टेस्ट के report Negative आ रही है रिकवरी रेट जवर्दस्त दिखाना शासन-प्रशासन का जनता को गुमराह करने वाली बात है ।

    ReplyDelete