उत्तरकाशी-मनरेगा कर्मचारियों और कनिष्ठ अभियंताओं में स्थानांतरण को लेकर भारी आक्रोश,बनाई आगे की रणनीति - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Monday, January 4, 2021

उत्तरकाशी-मनरेगा कर्मचारियों और कनिष्ठ अभियंताओं में स्थानांतरण को लेकर भारी आक्रोश,बनाई आगे की रणनीति

 उत्तरकाशी-मनरेगा कर्मचारियों और कनिष्ठ अभियंताओं में स्थानांतरण को लेकर भारी आक्रोश,बनाई आगे की रणनीति



उत्तरकाशी।।।। उत्तरकाशी में मनरेगा कनिष्ठ अभियंताओं के तबादले सरकार द्वारा शिकायती पत्र के आधार पर किया गया । जिसमें कनिष्ठ अभियंताओं में आक्रोश व्याप्त हैं , सरकार ने भ्र्ष्टाचार  का आरोप लगाते हुए अभियंताओं की छवि को धूमिल किया गया , 

एक अल्प वेतन भोगी का इस प्रकार शोषण किया जा रहा हैं , बिना कोई भत्ता के सरकार ने एक ब्लाक से दूसरे ब्लाक में तबादला कर दिया ये नीति के तहत बिल्कुल अलग हैं इस पर मनरेगा के समस्त कर्मचारियों में भारी आक्रोश व्याप्त हैं । 


विकास खण्ड डुंडा के ब्राह्ममखाल में अभियन्ताओं की एक बैठक आहूत की गई , बैठक में जीरो टॉलरेंस  नीति के तहत स्वयं भ्र्ष्टाचार के आरोप के तहत मनरेगा कर्मियों पर जो आरोप लगाए गए , सरकार  ने बिना नियमावली के ट्रांसफर कर दिए गए उस की घोर निंदा की गई एवं वापस मूल तैनाती बहाली हेतु प्रस्ताव पारित किया गया । 


बैठक में निम्न लोग उपस्थित थे सँरक्षक विपिन चंद रमोला डीपीओ पुरोला, अध्यक्ष विमल सिंह राणा, कनिष्ठ अभियंता नोगांव , सचिव रविन्द्र रावत सीओ पुरोला , अजय सिंह बिष्ट कनिष्ठ अभियंता आदि मौजूद थे ।


रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235