उत्तरकाशी-खेल प्रतिभा से युवाओं के भविष्य को निखरना है ,ग्राम प्रधान ने युवाओं को वितरित किए वालीबॉल किट - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Sunday, September 27, 2020

उत्तरकाशी-खेल प्रतिभा से युवाओं के भविष्य को निखरना है ,ग्राम प्रधान ने युवाओं को वितरित किए वालीबॉल किट

 उत्तरकाशी-खेल प्रतिभा  से युवाओं  के भविष्य को निखरना है ,ग्राम प्रधान ने युवाओं को वितरित किए  वालीबॉल किट




उत्तरकाशी।।।डुण्डा प्रखंड के धनारी पट्टी के ग्रामसभा थाती धनारी में आज   ग्राम सभा प्रधान थाती धनारी   तनुजा चौहान ने  युवाओं को  वॉलीबॉल किट वितरित जिसका उद्देश्य  युवाओं की खेल  प्रतिभाओं को निखरना, और युवाओं को खेल के प्रति जगरुक करना।।


बताते चलें कि डुंडा प्रखंड के ग्राम सभा थाती धनारी की प्रधान  तनुजा चौहान ने आज ग्राम सभा के युवाओं को वालीबॉल किट वितरित की ताकि ग्रमीण युवा खेल के माध्यम से अपनी प्रतिभा को उच्च स्तर तक ले जा सकें।।  


वहीं   जिस पर  ग्रामसभा  के  युवाओं ने ग्राम प्रधान तनुजा चौहान के द्वारा युवाओं को वालीबॉल किट वितरण पर उनका धन्यवाद किया साथ ही   तनुजा चौहान ने कहा कि ग्राम सभा के युवाओं के स्वास्थ्य के लिए  खेल बहुत जरूरी है जिससे युवक स्वस्थ रहें और खेल प्रतिभाओं में प्रतिभाग कर सकें।।  



इस मौके पर ग्राम प्रधान तनुजा चौहान , सुभाष शाह, उदयवीर राणा, संजय, नीरज, धीरज, गिरीश शाह, अंकित परमार, परलाद परमार, सुनील, विपिन परमार भी मौजूद रहे, जिसके बाद एक मैत्री मैच का आयोजन भी किया गया साथ ही सभी युवाओं ने खुशी जाहिर की।।



रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235