उत्तरकाशी-निर्दलीय प्रत्याशी संजय डोभाल जहां भी चुनावी प्रचार जा रहे है उनके साथ जनता का हुजूम जुड़ता ही जा रहा - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Thursday, February 10, 2022

उत्तरकाशी-निर्दलीय प्रत्याशी संजय डोभाल जहां भी चुनावी प्रचार जा रहे है उनके साथ जनता का हुजूम जुड़ता ही जा रहा

उत्तरकाशी-निर्दलीय प्रत्याशी संजय डोभाल जहां भी चुनावी प्रचार जा रहे है उनके साथ  जनता का हुजूम जुड़ता ही जा रहा





उत्तरकाशी।। यमुनोत्री विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी संजय डोभाल के पक्ष में लगातार आम जनता जुड़ती जा रही है। संजय डोभाल जिस गांव में भी चुनाव प्रचार में जा रहे हैं वहां पर संजय डोभाल के साथ आम जनता का बड़ा हुजूम जुड़ता जा रहा है। कहीं जनप्रतिनिधि पूर्व में संजय डोभाल को समर्थन दे चुके हैं जिसमें जिला पंचायत सदस्य गमरी अरविंद लाल, जिला पंचायत सदस्य दिचली सुंदरलाल भटवान,भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष सुभाष नौटियाल यमुनोत्री विधानसभा से जीत सिंह भड़ाकोटी सहित कई लोगों ने पूर्व में संजय डोभाल  को समर्थन दिया था और लगातार अन्य  जनप्रतिनिधि भी संजय डोभाल  के पक्ष में खुलकर  समर्थन कर रहे हैं।



वहीं पिछले विधानसभा चुनाव के इतिहास पर नजर डालें तो यमुनोत्री विधानसभा में सिर्फ दो बार राष्ट्रीय पार्टी जीत पाई  है 2007 में कांग्रेस पार्टी और 2017 में भाजपा बाकी दो बार यहां पर निर्दलीय या क्षेत्रीय दल ही काबिज  रहा है। 2012 में इस सीट पर प्रीतम पंवार चुनाव जीते अल्पमत की सरकार को समर्थन किया और शहरी विकास मंत्री बन गए। इस बार संजय संजय डोभाल निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में है ।जिस प्रकार से उनके साथ आम जनता का जुड़ाव देखा जा रहा है।तो यही कह सकते  है कि  क्या विधानसभा चुनाव 2002 और 2012 की  पुनरावृति 2022हो रही  ?

No comments:

Post a Comment

1235