उत्तरकाशी- यमुनोत्री विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने किया नामांकन - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Friday, January 28, 2022

उत्तरकाशी- यमुनोत्री विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने किया नामांकन


उत्तरकाशी- यमुनोत्री विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने किया नामांकन




उत्तरकाशी।। आज नामांकन के आखिरी दिन यमुनोत्री विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने अपना नामांकन दाखिल किया नामांकन करने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने भाजपा पर जमकर हमला किया  उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बेरोजगारी और महंगाई के आलवा जनता को कुछ भी नहीं दिया है। 2017 में उत्तराखंड की जनता ने भाजपा सरकार को प्रचंड बहुमत दिया था। लेकिन पिछले 5 साल तक राज्य में भाजपा की सरकार में अस्थिरता  रही इसलिए इस बार राज्य में बदलाव होगा और कांग्रेस की सरकार बनेगी वही यमुनोत्री विधानसभा पर दीपक बिजल्वाण ने कहा कि  जब 10 मार्च को यमुनोत्री विधानसभा के नतीजे  ईवीएम मशीनों से बहार  निकलेंगे तो हम प्रचंड बहुमत से विजय होंगे। वही न्यायालय से  बहाली पर  जिला पंचायत  अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने कहा कि मैं न्यायालय के आदेश का सम्मान करता हूं।न्यायालय ने जो सत्यमेव पर विजय का तिलक लगाया है यह शुरुवात है ।आगे विजय ही विजय है।




वहीं दूसरी तरफ आज यमुनोत्री विधानसभा से भाजपा के वरिष्ठ नेता जगबीर भण्डारी  ने भी भाजपा से टिकट न मिलने पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया। और भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा में कार्यकर्ताओं की अनदेखी होती है मेरा नाम सर्वे में नंबर वन पर था । लेकिन मुझे को टिकट नहीं दिया गया कहीं ना कहीं जगबीर भंडारी के निर्दलीय चुनाव लड़ने से यमुनोत्री विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी को नुकसान हो सकता है।

No comments:

Post a Comment

1235