उत्तरकाशी- क्षेत्र में गुलदार की दहशत वन विभाग की टीम रात्रि में गश्त देकर लोगों को सतर्क रहने की दे रहा सलाह - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Monday, August 16, 2021

उत्तरकाशी- क्षेत्र में गुलदार की दहशत वन विभाग की टीम रात्रि में गश्त देकर लोगों को सतर्क रहने की दे रहा सलाह

 उत्तरकाशी- क्षेत्र में गुलदार की दहशत वन विभाग की टीम रात्रि में गश्त देकर लोगों को सतर्क रहने की दे रहा सलाह 




उत्तरकाशी।।उत्तरकाशी जिला मुख्यालय के नजदीक  विकास भवन कॉलोनी में बीते दो रोज पूर्व रात्रि के समय गुलदार देखा गया था।क्षेत्र में  रात्रि को गुलदार दिखने की सूचना से  क्षेत्र के लोगों में अभी भी  दहशत का माहौल है। वहीं यह क्षेत्र वन विभाग के मुखेम रेंज में आता है इसी को देखते हुए।वन विभाग ने इस क्षेत्र में एनआईएम,विकास भवन,मनेरा,कुटेटी कालोनी में रात्रि के समय गश्त बढ़ा दी है।



बताते चलें कि उत्तरकाशी जिला मुख्यालय नगरपालिका क्षेत्र  विकास भवन  में दो रोज पूर्व देर रात करीब 1 बजे गुलदार दिखाई दिया था । जिसकी वीडियो उत्तरकाशी पुलिस ने रात्री गश्त के दौरान अपने कैमरे में कैद की थी।जिला मुख्यालय के आस पास गुलदार दिखने की घटना अब आम हो गई है बीते दिनों कुटेटी कालोनी में भी गुलदार देखा गया  था।




वहीं मुखेम वन रेंज अधिकारी का कहना है कि जैसे ही हमको गुलदार दिखने की सूचना मिली तो वन विभाग की टीम ने विकास भवन क्षेत्र के आसपास  14 अगस्त से रात्रि के समय गश्त देनी शुरू कर दी और आम लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है। रेंज अधिकारी का कहना है कि कुछ रोज पूर्व कुटेटी कालोनी में भी गुलदार देखा गया था।वह भी वन विभाग की टीम ने  कुछ दिनों तक गश्त दी थी।



रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235