देहरादून- सूबे के सीएम पी पी किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों से मिलकर उनका हालचाल पूछ - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Sunday, May 23, 2021

देहरादून- सूबे के सीएम पी पी किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों से मिलकर उनका हालचाल पूछ

 देहरादून- मुख्यमंत्री  ने पी पी किट पहनकर कोरोना संक्रमित मरीजों का जाना हालचाल

उत्तराखंड (देहरादून)।।।सूबे के मुख्यमंत्री लगातार कोरोना वायरस को नियंत्रण किया जाए इस और कार्य कर रहे है आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने  पिथौरागढ़ के बेस चिकित्सालय और जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया। इस दौरान  मुख्यमंत्री ने पी पी किट पहनकर कोविड वार्ड में मरीजों से बातचीत कर उनका हालचाल जाना। इससे पूर्व बागेश्वर जनपद  में मुख्यमंत्री ने पी पी किट पहनकर कोरोना मरीजों का हालचाल जाना ।मुख्यमंत्री का कहना कि  मरीजों को सभी सुविधाएं प्रदान की जा रही है। उत्तराखंड को कोरोना मुक्त करने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं इस ओर हम कार्य कर रहे है  सूबे के सीएम पी पी किट पहनकर मरीजों का हालचाल जानने कोविड वार्ड मे गए और कोरोना संक्रमित मरीजों से मिले ।

मुख्यमंत्री का कहना है कि ग्रमीण क्षेत्रों  में संक्रमण को रोकने के लिए निगरानी समिति को मजबूत किया जा रहा है और स्वास्थ्य किट बांटे जा रहे हैं। विभागीय और आउटसोर्सिंग से रिक्त पदों को भरा जा रहा है साथ ही दवाइयों की कमी को भी दूर किया जा रहा है। प्रदेशवासियों की स्वास्थ्य की सुरक्षा के प्रति राज्य सरकार प्रतिबद्ध है।


रिपोर्ट-हेमकान्त नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235