क्या कहता है आज का राशिफल ,स्वास्थ्य का किसको रखना है ध्यान,पढ़ें - PiyushTimes.com | Uttarkashi News

ब्रेकिंग न्यूज़

Wednesday, August 26, 2020

क्या कहता है आज का राशिफल ,स्वास्थ्य का किसको रखना है ध्यान,पढ़ें

 जय हरि जय नाग देवता ,जय कुकैटी माँ,जय इष्टदेवी जगदम्बा

आचार्य पं. राकेश नौटियाल


आज के लिए राशिफल (26-08-2020) आचार्य पंडित राकेश नौटियाल जी द्वारा


मेष- :जातिवाद का डर मन में आता है। मामूली स्वास्थ्य प्रभाव। व्यवसाय में लाभ सुस्त रहेगा। जो लोग नौकरी पर हैं उनके साथ चलना अच्छा है। गुस्से में बात करने से बचें। कार्य में लाभ की उम्मीद है।

भाग्यशाली दिशा : पूर्व भाग्यशाली संख्या : 5 भाग्यशाली रंग : हरा रंग

वृष  -:भौतिक बचत के आगमन के साथ वृद्धि होगी। आपको अच्छे कर्म करने में आनंद आएगा। नए लोगों के लिए कैरियर के अवसर उपलब्ध हैं। परिवार में वयस्कों का सहयोग प्राप्त करें।कार्य में ध्यान देने की जरूरत है। 

भाग्यशाली दिशा : उत्तर भाग्यशाली संख्या : 2  भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

मिथुन -;आप आत्मविश्वास से नए प्रयासों में संलग्न रहेंगे। मन में लंबे समय से चली आ रही चिंताओं को दूर किया जाएगा और ताजगी दी जाएगी। कृषि से संबंधित नई प्रकार की सलाह और सहायता उपलब्ध होगी। संपत्ति पर ध्यान केंद्रित है। 

भाग्यशाली दिशा : पूर्व भाग्यशाली संख्या : 1 भाग्यशाली रंग : हल्का लाल 

कर्क -:आपको अपने व्यवसाय को तेजी से विकसित करने के लिए उत्तोलन मिलता है। नए नौकरी चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। परिवार में चहल-पहल भरा माहौल रहेगा। दिन भर दोस्तों के साथ का आनंद लें। 

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम भाग्यशाली संख्या : 2 भाग्यशाली रंग : हरा रंग 


सिंह -:व्यवसाय में नए लोगों से लाभ की उम्मीद है। मन में ताजा विचारों से खुशी के पल बनते हैं। करीबी दोस्तों से बात करते समय चौकस रहें। आप वाहन की मरम्मत करेंगे। प्रतिभा दिखाने के अवसर मिलेंगे। 

भाग्यशाली दिशा : पूर्व भाग्यशाली संख्या : 5 भाग्यशाली रंग : पीला रंग

कन्या -:नए काम की प्रक्रिया में बड़ों का आशीर्वाद उपलब्ध होगा। बुद्ध द्वारा अनुकूल परिस्थितियों का निर्माण किया जाता है। सरकारी कार्रवाई में बाधाएं दूर होंगी। बाहरी तौर पर प्रभाव में सुधार होगा।

भाग्यशाली दिशा : उत्तर भाग्यशाली संख्या : 4 भाग्यशाली रंग : लाल रंग 


तुला -;छोटे भाइयों द्वारा आकाश की सीमा है। शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। मातृ रिश्तेदारों के समर्थन से कैरियर की उन्नति होती है। व्यावसायिक उपक्रमों से संबंधित नए विचार प्रकट होंगे। 

भाग्यशाली दिशा : उत्तर भाग्यशाली संख्या : 8 भाग्यशाली रंग : गुलाबी रंग 

वृश्चिक -:सरकार से अपेक्षित कार्यों में देरी हो सकती है। आप नई यात्राएँ करेंगे। स्वास्थ्य स्थिर है। मातृ संबंधों के साथ थोड़ा अधिक सावधान रहें। नए व्यापारिक उपक्रमों के बारे में सोचें और कार्य करें। 

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम भाग्यशाली संख्या : 5 भाग्यशाली रंग : हल्का हरा 

धनु -;अधिकारियों को काम पर एक बेहतर माहौल मिलेगा। दोस्तों के माध्यम से अच्छी खबर आती है। पति-पत्नी के बीच झगड़े कम होंगे और स्थिति स्मूथ बनेगी। थकान और ताजगी से छुटकारा मिलता है। 

भाग्यशाली दिशा : दक्षिण भाग्यशाली संख्या : 3 भाग्यशाली रंग : लाल रंग 

मकर -:पदोन्नति के लिए वातावरण तैयार किया जाएगा। प्रतिभा के लिए मान्यता उपलब्ध होगी। छात्रों की शिक्षा में अपेक्षित प्रगति होगी। दैवीय गतिविधियों में संलग्न होने में मानसिक स्पष्टता प्रदान करता है। खान-पान में सावधानी रखें। 

भाग्यशाली दिशा : पश्चिमभाग्यशाली संख्या : 4 भाग्यशाली रंग : लाल रंग 

कुंभ-:मन में ने संदेह आता है। जीवन के बारे में समझने की भावना है। आप वाहनों पर मरम्मत का काम करेंगे। ऑफिस में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। आप अपने परिवार के साथ विदेश यात्रा करेंगे। यात्रा में ध्यान देने की जरूरत है। 

भाग्यशाली दिशा : पूर्व भाग्यशाली संख्या : 7 भाग्यशाली रंग : पीला रंग 

मीन -:कृषि कार्य में प्रगति होगी। स्थिति में बदलाव और आय में वृद्धि के अवसर आएंगे। घर में शुभ समाचार से खुशी का माहौल बनेगा। अप्रत्याशित उसके क्रेडिट में परिणाम होगा। काम से जुड़े अहम फैसलों पर ध्यान दें।

भाग्यशाली दिशा : पश्चिम भाग्यशाली संख्या : 6 भाग्यशाली रंग : नीला र


आचार्य पं. राकेश नौटियाल

No comments:

Post a Comment

1235